ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
राज्य
2019 के आम चुनाव में टीएमसी-बीजेपी में होगी कड़ी टक्कर: मुकुल रॉय
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2019 2:12:09 PM
2019 के आम चुनाव में टीएमसी-बीजेपी में होगी कड़ी टक्कर: मुकुल रॉय

कोलकाता। लोकसभा चुनाव में लोग सूबे की मुख्यमंत्री ममता के खिलाफ बीजेपी को वोट देंगे, क्योंकि राज्य में सत्ता विरोधी नहीं बल्कि ममता विरोधी लहर चल रही है। यह दावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और चुनाव प्रबंधन समिति के प्रभारी मुकुल रॉय ने किया है। 

 
उन्होंने कहा है कि राज्यभर में बड़ी संख्या में लोग ममता बनर्जी से नाराज हैं। उनकी हिंसक नीति, तानाशाह रवैया, दोहरा मापदंड, अल्पसंख्यक तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार का संरक्षण और अन्य नीतियां लोगों को नागवार गुजर रही हैं और आम चुनाव में इसका परिणाम भी देखने को मिलेगा।
 
आज जारी एक बयान में मुकुल रॉय ने दावा किया है कि राज्य की 42 में से कम से कम 32 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी तृणमूल कांग्रेस को कड़ी टक्कर देगी। जो लोग भी ममता बनर्जी को नापसंद करते हैं, वे दूसरी पार्टियों की तुलना में भाजपा को वोट देंगे। क्योंकि कांग्रेस और माकपा के बजाय भाजपा आज राज्य में सत्ता का विकल्प है और तृणमूल से लड़ सकती है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को 'सत्ता विरोधी' नहीं, बल्कि 'ममता विरोधी' भावनाओं की वजह से हार का मुंह देखना पड़ेगा।
 
उन्होंने कहा कि 2019 के आम चुनावों में पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल के बीच सीधी टक्कर होगी। बीजेपी को कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के हिस्से का वोट भी मिलेगा। लोग प्रदेश में परिवर्तन चाहते हैं। तृणमूल कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में करारा झटका लगने जा रहा है और उनकी सीटों की संख्या 25 से नीचे जा सकती हैं।
 
उल्लेखनीय है कि एक दौर में ममता बनर्जी के राजनीतिक चाणक्य रहे मुकुल रॉय ने वर्ष 2017 के नवंबर महीने में उनका साथ छोड़ दिया था और भाजपा का दामन थाम लिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS