ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अलगाववादी नेता यासीन मलिक पर पीएसए के तहत कार्रवाई, जम्मू जेल में होंगे शिफ्ट
By Deshwani | Publish Date: 7/3/2019 12:08:39 PM
अलगाववादी नेता यासीन मलिक पर पीएसए के तहत कार्रवाई, जम्मू जेल में होंगे शिफ्ट

जम्मू। कानून-व्यवस्था बरकरार रखने के मद्देनजर पिछले 22 फरवरी को गिरफ्तार किए गए जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक को श्रीनगर की जेल से अब जम्मू की कोट भलवाल जेल में शिफ्ट किया जाएगा। मलिक, अलगाववादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के प्रमुख हैं। उनके खिलाफ यह कार्रवाई जन सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत की गयी है।

 
जेकएलएफ के एक प्रवक्ता ने आज बताया कि यासीन मलिक पर पीएसए के तहत कार्रवाई हुई है। उनको अब जम्मू की कोट भलवाल जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। जेकेएलएफ ने मलिक की गिरफ्तारी और उन पर पीएसए लगाए जाने की निंदा की है।
 
ज्ञात हो कि मलिक को 22 फरवरी की रात मायसूमा स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर श्रीनगर के कोठीबाग थाने ले गई। इसके बाद देर रात उनको सेंट्रल जेल भेज दिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS