ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
राज्य
पुलवामा में शहीद विजय मौर्य के आश्रितों को फार्मा कंपनी ने दिए ढाई-ढाई लाख
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2019 10:07:38 PM
पुलवामा में शहीद विजय मौर्य के आश्रितों को फार्मा कंपनी ने दिए ढाई-ढाई लाख

भानू तिवारी की रिपोर्ट।

देवरिया। जिले में पुलवामा में शहीद विजय मौर्य के परिजनों से मुम्बई से आए मैक्लाइड्स फार्मा के अधिकारियों ने मंगलवार को मुलाकात की। उन्होंने शहीद की पत्नी विजय लक्ष्मी और पिता रमायन को ढाई- ढाई का लाख का चेक सौंपा। 
 
कम्पनी के प्रबंधक राजीव त्रिपाठी, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ आरके श्रीवास्तव, नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ बलराम जायसवाल, अभिषेक श्रीवास्तव मंगलवार की सुबह शहीद के घर छपिया जयदेव पहुंचे। टीम ने शहीद विजय को श्रद्धांजलि दी। प्रबंधक राजीव त्रिपाठी ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कम्पनी के मालिक गिरधारी लाल बावरी ने शहीद के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी।
 
कम्पनी में कार्यरत कर्मियों के सहयोग से करीब दो करोड़ की रकम जमा हुई। जिसमें हर शहीद के परिजनों को पांच लाख रुपए देने की व्यवस्था हुई। कम्पनी के अधिकारी हर शहीद के घर पहुंचकर शहीद परिवारों के साथ खड़ा होने का भरोसा दे रहे हैं। इस दौरान जीके गौड़, सुशील त्रिपाठी, भूपेन्द्र श्रीवास्तव, कृष्ण मुरारी, अनुराग, विनय मिश्र, राहुल त्रिपाठी, सुमन्त त्रिपाठी, जीपी मिश्र, कृष्ण मुरारी प्र्रजापति, नीतिन शर्मा आदि मौजूद रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS