ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बस से लाखों रुपये की तस्करी का सामान बरामद, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2019 2:46:54 PM
बस से लाखों रुपये की तस्करी का सामान बरामद, तीन गिरफ्तार

गुवाहाटी (असम)। मणिपुर से गुवाहाटी की ओर जा रही नाइट सुपर से राजधानी के सोनापुर थानांतर्गत इलाके में पुलिस ने आज सुबह तड़के अभियान चलाते हुए भारी मात्रा में तस्करी का सामान बरामद किया गया है। 

 
सोनापुर थाना के प्रभारी जेपी हैंडिक ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर मणिपुर से गुवाहाटी जा रही नाइट सुपर बस (एमएन-01बीए-0011) को नाजिराघाट इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-37 पर तलाशी के लिए तड़के रोका गया। बस की डिक्की से 89 कार्टून बरामद किया गया। जांच के बाद पता चला कि कार्टून में विदेशी जूता व सीगरेट बरामद किया गया है।
 
पुलिस ने बस व सभी विदेशी सामान को सीज कर थाने ले आई। इस संबंध में ड्राइवर, खलासी व अन्य के तस्कर समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों की पहचान ब्रजेन सिंह (46), पुरेन कुमार (30) और संगरिपम सिथुंग (28) के रूप में की गई है। 
 
पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पड़ोसी देश म्यांमार निर्मित विदेशी सामान को तस्करी के जरिए मणिपुर लाया गया, जहां से उसे नाइट सुपर बस से गुवाहाटी ले जाया जा रहा था। सूत्रों ने बताया है कि गुवाहाटी से विदेशी सामान को देश के अलग-अलग हिस्सों में भेजने की योजना थी। बरामद सामग्री की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है। पुलिस गिरफ्तार तीनों से गहन पूछताछ की जा रही है। सोनापुर थाने में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS