ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
यशवंतपुर-टाटानगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री में लगी आग, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2019 12:32:36 PM
यशवंतपुर-टाटानगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री में लगी आग, कोई हताहत नहीं

बेंगलुरु। यशवंतपुर-टाटानगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में आज आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में आग लग गई। यह आग ट्रेन की पेंट्री में लगी। कर्मचारियों ने पेंट्री कार को अलग कर दिया जिससे ट्रेन के अन्य बोगियों में आग नहीं फैली।

 
घटना से किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि, ट्रेन की पेंट्री पूरी तरह से जल गई। आग के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। विजयवाड़ा-विजाग सेक्टर में दुर्घटना के कारण कई ट्रेनें देरी से चलीं। आग के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस और रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर हैं। यह ट्रेन बेंगलुरु के यशवंतनगर स्टेशन से झारखंड के टाटानगर स्टेशन को जा रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS