ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एक बाइक पर सवार थे तीन युवक, नहीं लगाया हेलमेेट, हुई दुर्घटना, दो की मौत, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2019 11:15:18 PM
एक बाइक पर सवार थे तीन युवक, नहीं लगाया हेलमेेट, हुई दुर्घटना, दो की मौत, एक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

कुशीनगर। भानू तिवारी।

कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव के पास रविवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि इस दुर्घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 
 
बताया गया है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तीनों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था। ये तीनों कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खैरेटवा जा रहे थे। घटना रविवार की रात करीब 9:30 बजे की बताई गई है।
 
 
मृतकों की पहचान कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मलुकहीं निवासी चंद्रभूषण सिंह 18 वर्ष व महाराजगंज जिला, मुड़ेरी थाना क्षेत्र के धनगढ़ी निवासी रामपाल यादव 25 वर्ष के रूप में की गई है। जबकि घायल धनगढ़ी निवासी संदीप सिंह 18 वर्ष को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालत गंभीर बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खैरेटवा में एक तिलक समारोह में तीनों युवक जा रहे थे। चन्द्रभूषण सिंह, रामपाल यादव व संदीप सिंह एक ही बाइक पर सवार थे। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव के सामने पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़ पड़े। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने रामपाल यादव और चंद्रभूषण सिंह को मृत घोषित कर दिया।
 
 
वहीं संदीप कुमार सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
लोगों का कहना था कि बाइकसवारों ने हेलमेट नहीं पहना था। प्रभारी निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया कि मृतक चंदभूषण और रामपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
 
 
दूसरी घटना में  ट्रैक्टर से दबकर महिला की मौत-
 कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली के बालेश्वर चौराहे पर रविवार को गन्ना लदी टैक्टर ट्राली से दबकर एक महिला की मौत हो गई। महिला बाइक से पति के साथ हाटा से घर लौट रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कोतवाली व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।
 
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र के गांव भैसहीं बाजार निवासी राममूरत भाटिया रविवार की शाम पत्नी राजकुमारी (50) के साथ बाइक से हाटा आए हुए थे। हाटा से घर लौटते वक्त पिपराइच मार्ग पर बालेश्वर चौराहे के समीप गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आ जाने से राममूरत गंभीर रूप से चोटिल हो गए। वहीं उनकी पत्नी की ट्राली से दबकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कोतवाल कमलेश सिंह ने ट्रैक्टर-ट्राली को कोतवाली भेजवाया, जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS