ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में मोतिहारी की आदापुर पुलिस ने पाच करोड़ की चरस के साथ पांच नेपाली नागरिक को पकड़ाजिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
राज्य
एक बाइक पर सवार थे तीन युवक, नहीं लगाया हेलमेेट, हुई दुर्घटना, दो की मौत, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2019 11:15:18 PM
एक बाइक पर सवार थे तीन युवक, नहीं लगाया हेलमेेट, हुई दुर्घटना, दो की मौत, एक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

कुशीनगर। भानू तिवारी।

कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव के पास रविवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि इस दुर्घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 
 
बताया गया है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तीनों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था। ये तीनों कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खैरेटवा जा रहे थे। घटना रविवार की रात करीब 9:30 बजे की बताई गई है।
 
 
मृतकों की पहचान कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मलुकहीं निवासी चंद्रभूषण सिंह 18 वर्ष व महाराजगंज जिला, मुड़ेरी थाना क्षेत्र के धनगढ़ी निवासी रामपाल यादव 25 वर्ष के रूप में की गई है। जबकि घायल धनगढ़ी निवासी संदीप सिंह 18 वर्ष को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालत गंभीर बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खैरेटवा में एक तिलक समारोह में तीनों युवक जा रहे थे। चन्द्रभूषण सिंह, रामपाल यादव व संदीप सिंह एक ही बाइक पर सवार थे। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव के सामने पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़ पड़े। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने रामपाल यादव और चंद्रभूषण सिंह को मृत घोषित कर दिया।
 
 
वहीं संदीप कुमार सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
लोगों का कहना था कि बाइकसवारों ने हेलमेट नहीं पहना था। प्रभारी निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया कि मृतक चंदभूषण और रामपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
 
 
दूसरी घटना में  ट्रैक्टर से दबकर महिला की मौत-
 कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली के बालेश्वर चौराहे पर रविवार को गन्ना लदी टैक्टर ट्राली से दबकर एक महिला की मौत हो गई। महिला बाइक से पति के साथ हाटा से घर लौट रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कोतवाली व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।
 
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र के गांव भैसहीं बाजार निवासी राममूरत भाटिया रविवार की शाम पत्नी राजकुमारी (50) के साथ बाइक से हाटा आए हुए थे। हाटा से घर लौटते वक्त पिपराइच मार्ग पर बालेश्वर चौराहे के समीप गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आ जाने से राममूरत गंभीर रूप से चोटिल हो गए। वहीं उनकी पत्नी की ट्राली से दबकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कोतवाल कमलेश सिंह ने ट्रैक्टर-ट्राली को कोतवाली भेजवाया, जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS