ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 15 मिनट तक मंडराता रहा ड्रोन
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2019 2:37:31 PM
भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 15 मिनट तक मंडराता रहा ड्रोन

बीकानेर। भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांव बज्जू के जग्गेवाला में ग्रामीणों ने आज  सुबह एक ऐसे ड्रोन को देखा जो 15 मिनट तक आसमान में मंडराता रहा। बताया जा रहा है कि यह ड्रोन सीमा के उस पार से आया था। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

 
सूत्रों के अनुसार ग्रामीणों ने सुरक्षा एजेंसियों को इस बारे में सूचित किया। इसके बाद एजेंसियों के प्रतिनिधि यह पता लगा रहे हैं कि यह ड्रोन किस दिशा से आया और इसका उद्देश्य क्या था? सीमावर्ती ग्राम बज्जू, बीकानेर जिले में स्थित है।
 
राजस्थान में बीकानेर से लगती अंतरराष्ट्रीय भारत-पाकिस्तान सीमा पर बसे गांवों के निवासियों के पास पाकिस्तान से फोन कॉल आने के समाचार मिले हैं। दोनों देशों के बीच बढ़ रहे तनाव के बीच बताया जा रहा है कि 13 डिजिट के नम्बरों से यह कॉल आ रही है।
 
ग्रामीणों के अनुसार फोन इंटरनेट की मदद से किए जा रहे हैं। फोन करने वाला भारतीय सेना की लोकेशन संबंधी जानकारी मांगता है। बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक डॉ. बीएल मीणा ने पहले ही रेंज के चार जिलों- बीकानेर, श्रीगंगानगर, चूरू और हनुमानगढ़ में पुलिस को सतर्क रहने एवं आम लोगों को इस तरह की फोन कॉल्स से सावधान रहने की अपील की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS