ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
राज्य
अखिलेश ने वायुसेना को किया सैल्यूट, मायावती ने कहा- सेना को पहले देते छूट तो न होती शहादत
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2019 12:12:46 PM
अखिलेश ने वायुसेना को किया सैल्यूट, मायावती ने कहा- सेना को पहले देते छूट तो न होती शहादत

नई दिल्ली। बसपा अध्यक्ष मायावती सहित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर भारतीय वायु सेना के द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के खिलाफ की गई एयरफोर्स की सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना की।

 
मायावती ने आज ट्विटर के माध्य्म से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी पुलवामा के जवानों की शहादत के बदले में कार्रवाई करने के लिए जो छूट सेना को दी है, अगर यह फैसला पहले ले लिया गया होता तो पठानकोट, ऊरी जैसे आकंतवादी हमले की घटनाएं देश में नहीं होती।
 
वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्विटर के जरिए देश की वायुसेना को शौर्यपूर्ण शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम सब देशवासी भारतीय सेना के साथ हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS