ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, छात्रसंघ चुनाव की रंजिश का शक
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2019 4:10:15 PM
छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, छात्रसंघ चुनाव की रंजिश का शक

वाराणसी। वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज के छात्रावास के पास देर रात बी कॉम के छात्र विवेक सिंह की बदमाशों ने गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी। हत्या की वजह छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच रंजिश बताई जा रही है।

 
पुलिस ने आज बताया कि विवेक सिंह (22) मूल रूप से आजमगढ़ जिले के तरवा थाना क्षेत्र के जममुडीह गाँव का रहने वाला था। वह उदय प्रताप कॉलेज में बी कॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। रविवार की रात वह कॉलेज परिसर स्थित पीजी हास्टल में एक छात्र के कमरे में सोया था। देर रात गोलियों की आवाज सुन कर छात्रावास के छात्र बाहर निकले तो उन्होंने विवेक सिंह को खून से लथपथ पड़ा पाया।
 
छात्रों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस की मदद से विवेक को दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हत्या को लेकर छात्रों में आक्रोश को देखते हुए कालेज परिसर में पुलिस बल तैनात किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS