ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कमल हासन का ऐलान, अकेले ही लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2019 11:34:13 AM
कमल हासन का ऐलान, अकेले ही लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव

कोयंबटूर। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कहा कि उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम आगामी लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर अकेले चुनाव लडे़गी। इस बयान के जरिये हासन ने गठबंधन में शामिल होने की अपनी नीति में बदलाव का संकेत दिया है।

 
हासन ने यहां पत्रकारों को बताया, "हम साफ नीयत से लोगों की सेवा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम किसी भी द्रविड़ पार्टी के साथ गठबंधन न करके अपनी साफ सुथरी छवि बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं।"
 
 
उनसे जब पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों और पुदुच्चेरी की एक सीट पर चुनाव लड़ेगी, हासन ने कहा, "हमने ऐसा ही फैसला किया है।" इससे पहले हासन ने कहा था कि उनकी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी।
 
उल्लेखनीय है कि अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने अक्‍टूबर में कहा था कि उनकी पार्टी एमएनएम 20 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित हो जाने के बाद चुनाव लड़ने के बारे में अंतिम फैसला करेगी। इनमें 18 ऐसी सीटें हैं, जो विधायकों को अयोग्य ठहराये जाने से खाली हुई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS