ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अब ट्विटर पर बसपा सुप्रीमो मायावती, चुनाव से पहले दमदार एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2019 5:38:21 PM
अब ट्विटर पर बसपा सुप्रीमो मायावती, चुनाव से पहले दमदार एंट्री

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती पहली बार सोशल मीडिया पर आते हुए अपना ट्विटर अकाउंट शुरू किया है। बसपा अध्यक्ष का ट्विटर अकाउंट @Sushrimayawati है। इसके जरिए वह अपने विचार सार्वजनिक करेंगी।

 
मायावती के ट्वीटर हैंडल से आज इसकी पुष्टि की गई है। इसमें पार्टी कार्यालय की ओर से बसपा अध्यक्ष के ट्विटर अकाउंट के बारे में बताया गया है। 
 
कहा गया कि मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से लोगों और मीडिया से संवाद करने का फैसला किया है। वहीं उनके ट्विटर अकाउंट पर 29 हजार से अधिक फॉलोअर्स भी जुड़ गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS