राज्य
ममता ने कहा, योगी यूपी संभालें, उन्हें बंगाल में आने की जरूरत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2019 4:10:41 PM
ममता ने कहा, योगी यूपी संभालें, उन्हें बंगाल में आने की जरूरत नहीं

कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले राज्यभर में जनसंपर्क अभियान के लिए भाजपा की ओर से किए जा रहे लोकतंत्र बचाओ कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंच रहे योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर के लैंडिंग की अनुमति नहीं देने और बार-बार रोकने के प्रयासों पर ममता बनर्जी ने आज सफाई दी है। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग करने से रोका गया है। 

 
हालांकि उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने कहा कि योगी को पश्चिम बंगाल में आने की जरूरत नहीं है| उन्हें अपने राज्य उत्तर प्रदेश की चिंता करनी चाहिए। ममता ने कहा कि उनके राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी जाती है। कई किसानों ने आत्महत्या कर ली है। इस बार उनके राज्य में उनकी भी जीत नहीं होगी।
 

गोरखपुर उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी की हार का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अब योगी आदित्यनाथ के पास तो खड़ा होने के लिए भी जगह नहीं है। ऐसे में बंगाल में आकर घूमने की बजाय उन्हें उत्तर प्रदेश पर ध्यान देना चाहिए। 

 
भाजपा के शीर्ष नेताओं की जनसभाएं रोकने संबंधी सवाल के जवाब में ममता ने कहा कि 'मैंने किसी की जनसभा नहीं रोकी है। प्रधानमंत्री आकर जनसभा करके गए, कैसी-कैसी बातें कहीं, अमित शाह जनसभा कर कर गए, राजनाथ पांच जनसभा करके गए हैं। योगी आदित्यनाथ भी जनसभा कर चुके हैं। मैं किसी को भी नहीं रोक रही हूं।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS