ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ममता ने कहा, योगी यूपी संभालें, उन्हें बंगाल में आने की जरूरत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2019 4:10:41 PM
ममता ने कहा, योगी यूपी संभालें, उन्हें बंगाल में आने की जरूरत नहीं

कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले राज्यभर में जनसंपर्क अभियान के लिए भाजपा की ओर से किए जा रहे लोकतंत्र बचाओ कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंच रहे योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर के लैंडिंग की अनुमति नहीं देने और बार-बार रोकने के प्रयासों पर ममता बनर्जी ने आज सफाई दी है। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग करने से रोका गया है। 

 
हालांकि उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने कहा कि योगी को पश्चिम बंगाल में आने की जरूरत नहीं है| उन्हें अपने राज्य उत्तर प्रदेश की चिंता करनी चाहिए। ममता ने कहा कि उनके राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी जाती है। कई किसानों ने आत्महत्या कर ली है। इस बार उनके राज्य में उनकी भी जीत नहीं होगी।
 

गोरखपुर उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी की हार का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अब योगी आदित्यनाथ के पास तो खड़ा होने के लिए भी जगह नहीं है। ऐसे में बंगाल में आकर घूमने की बजाय उन्हें उत्तर प्रदेश पर ध्यान देना चाहिए। 

 
भाजपा के शीर्ष नेताओं की जनसभाएं रोकने संबंधी सवाल के जवाब में ममता ने कहा कि 'मैंने किसी की जनसभा नहीं रोकी है। प्रधानमंत्री आकर जनसभा करके गए, कैसी-कैसी बातें कहीं, अमित शाह जनसभा कर कर गए, राजनाथ पांच जनसभा करके गए हैं। योगी आदित्यनाथ भी जनसभा कर चुके हैं। मैं किसी को भी नहीं रोक रही हूं।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS