ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सपा नेता आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ केस, इस बार ये है मामला
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2019 11:43:34 AM
सपा नेता आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ केस, इस बार ये है मामला

लखनऊ। पूर्व मंत्री और सपा नेता आजम खां के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की एफआइआर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में दर्ज करायी गई है। यह रिपोर्ट लेखक व आलोचक अल्लामा जमीर नकवी की तहरीर पर दर्ज की गई है। उनका आरोप है कि पूर्व मंत्री ने मौलाना सैय्यद कल्बे जव्वाद नकवी और आरएसएस के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पूर्व मंत्री की अभद्र टिप्पणी से उनकी और समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। 

 
चौक के बरौरा हुसैनबाड़ी निवासी अल्लामा जमीर नकवी का आरोप है कि वर्ष 2014 से वह पूर्व मंत्री के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सपा सरकार के दबाव में पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। 
 
अल्लामा जमीर नकवी के अनुसार अगस्त 2014 में सरकारी लेटर पैड व मुहर का दुरुपयोग करके शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद, आरएसएस तथा भाजपा का अपमान किया गया था। आरोपी सपा नेता ने पत्र जारी कर अभद्र भाषाओं का इस्तेमाल किया था। इससे मौलाना की छवि को ठेस पहुंची। यही नहीं आरोप है कि पूर्व मंत्री के इस कृत्य ने दो समुदाय के बीच नफरत फैलाने का भी काम किया था। 
 
इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS