ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
विहिप धर्म संसद में आज चर्चा का मुद्दा रहेगा अयोध्या राम मंदिर का निर्माण
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2019 12:27:43 PM
विहिप धर्म संसद में आज चर्चा का मुद्दा रहेगा अयोध्या राम मंदिर का निर्माण

प्रयागराज। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की धर्म संसद में आज चर्चा का केंद्र बिंदु अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण रहेगा। दो दिवसीय इस धर्म संसद के अंतिम दिन संत महात्माओं की संख्या बढ़ने की संभावना है। विश्व हिंदू परिषद के महासचिव मिलिंद परांदे ने बताया कि धर्म संसद के आज दूसरे दिन राम मंदिर का मुद्दा चर्चा के केंद्र में रहेगा। यह धर्म संसद दोपहर एक बजे शुरू होगी जिसमें सर संघचालक मोहन भागवत, श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास और सभी अखाड़ों के आचार्य महामंडलेश्वरों के रहने की संभावना है। 

 
उल्लेखनीय है कि गुरुवार को शुरू हुई इस धर्म संसद में सबरीमाला को लेकर चल रहे संघर्ष पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदू समाज को सचेत किया था और कहा था कि हिंदू समाज की भावना को ठेस पहुंचाने के लिए नई नई योजनाएं चल रही हैं। 
 
धर्म संसद में पहले दिन जगद्गुरू रामानंदाचार्य नरेंद्राचार्य जी महाराज, जगद्गुरू रामानुजाचार्य हंसदेवाचार्य जी महाराज, निर्मल पीठाधीश्वर श्रीमहंत ज्ञानदेव, स्वामी जितेंद्रनाथ, सतपाल महाराज, स्वामी वियोगानंद जी महाराज, नृत्यगोपालदास जी महाराज, अखाड़ों के प्रतिनिधियों सहित 200 से अधिक संत उपस्थित रहे थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS