ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो, 4 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2019 12:18:51 PM
अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो, 4 की मौत

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में आज तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं दो घायलों को कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया है। 

 
जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के अलमापुर मोड़ के पास खड़े ट्रक के पीछे बोलेरो जा घुसी, जिससे गाड़ी के परखर्चे उड़ गए। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों में कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।
 
बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। बोलेरो सवार लोग मलवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भदवा गांव में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे।
 
 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इटावा जनपद के पिपरौली गदिहा थाना सहसों निवासी विजयपाल की ससुराल फतेहपुर जनपद के मलवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भदवा गांव में है, जहां विजयपाल के साले धनंजय की मंगलवार को मृत्यु हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बोलेरो सवार सभी लोग भदवा गांव जा रहे थे, तभी अचानक देर रात अलमापुर मोड़ के पास एक ढाबे में सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से टक्करा गई। 
 
टक्कर इतनी तेज थी कि बुलेरो ट्रक के नीचे घुस गई, जिसमें चालक रामू, शिखा पत्नी विजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजयपाल की 2 वर्ष की पुत्री वैष्णवी देवी और पिता भीम सिंह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, अन्य 6 लोग घायल हो गए।इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS