ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात व केरल की सभी सीटों सहित 13 राज्यों एवं दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 सीटों पर कल मतदानसातवें एवं अंतिम चरण की अधिसूचना जारी, वाराणसी सहित उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर होगा मतदानझूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमणमानहानि केस: संजय निरुपम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने स्मृति ईरानी को भेजा नोटिसटिक टॉक ऐप पर 24 तक फैसला करे मद्रास हाईकोर्ट, वर्ना हट जाएगा बैन: सुप्रीम कोर्टममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाहनिर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के नामांकन को ठहराया वैध, प्रत्‍याशी ने उठाए थे सवालविश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टीम घोषित, अफगान और हामिद हसन की वापसी
राज्य
गुब्बारे के इंतजार में खड़े थे बच्चे और तभी हुआ बड़ा हादसा, कई मासूम हुए घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2019 3:43:05 PM
गुब्बारे के इंतजार में खड़े थे बच्चे और तभी हुआ बड़ा हादसा, कई मासूम हुए घायल

बुलंदशहर। बुलंदशहर में आज बड़ा हादसा हुआ। अरनिया थाना क्षेत्र के नंगला नारायणपुर में गैस सिलेंडर फट गया, इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलस गए।

 
हादसे के बाद आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर घायल बच्चों अलीगढ़ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना दोपहर 2 बजे के आस-पास की है।
 
जानकारी के मुताबिक, नंगला नारायणपुर गांव में बाइक पर गैस वाले गुब्बारे बेचने के लिए आया था। गांव के बच्चे जैसे ही उससे गुब्बारे खरीदने गए, वैसे ही गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे में वहां मौजूद सभी बच्चे समेत कई लोग घायल हो गए। 
 
हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां, से कई गंभीर घायल बच्चों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS