ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू काहर, अब तक सात लोगों की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2019 11:13:10 AM
उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू काहर, अब तक सात लोगों की हुई मौत

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में स्वाइन फ्लू का वायरस लगातार कहर बरपा रहा है। स्वाइन फ्लू से मरने वाले मरीजों की संख्या में फिर इजाफा हुआ है और अबतक 7 लोगों की स्वाइन फ्लू मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पटेलनगर स्थित श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में मोहकमपुर निवासी महिला मरीज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में पिछले तीन दिनों में स्वाइन फ्लू से ये चौथी मौत है। 

 
जानकारी के मुताबिक, नेहरू कॉलोनी निवासी 71 वर्षीय महिला को कैलाश अस्पताल से बीती पांच जनवरी को श्री महंत इंदिरेश अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। 13 जनवरी को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 
 
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एसके गुप्ता ने बताया कि अभी भी श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में स्वाइन फ्लू से पीड़ित दो, मैक्स व सिनर्जी में एक-एक मरीज का उपचार चल रहा है। लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या को देखते हुए सभी अस्पतालों को प्रशासन की तरफ से एहतियात बरतने के निर्देश जारी किए गए हैं। साथ ही लोगों को सावधानी बरतने की अपील भी की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS