ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एसपी-बीएसपी मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएंगे: अखिलेश
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 6:30:24 PM
एसपी-बीएसपी मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएंगे: अखिलेश

कन्नौज (उप्र)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि एसपी और बहुजन समाज पार्टी मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएंगे। अखिलेश ने कहा कि कल लखनऊ में एसपी और बीएसपी की संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस होगी। 

 
उन्होंने कहा कि पिछले साल लोकसभा उप-चुनाव में हम साथ आए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की सीट पर बीजेपी चुनाव हार गई। इस बार भी हमारा गणित सटीक बैठेगा और बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश आज कन्नौज में ई-चौपाल में लोगों को संबोधित कर रहे थे।
 
इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम लोगों को अब अफवाह फैलाने वालों से सावधान रहने की जरूरत है। हम लोगों को इन अफवाह फैलाने वालों यानी बीजेपी के लोगों से बच के रहना होगा। मेरा तो इतना ही कहना है कि अगर हमको उन्नति करनी है तो जाति-पाति की बात छोड़नी होगी। बीजेपी सरकार लोगों को हर स्तर पर गुमराह कर रही है।
 
बीएसपी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच अखिलेश ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है। अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछे। इस दौरान नया नारा देते हुए उन्होंने कहा ,'हमारा काम बोलता है, बीजेपी का धोखा बोलता है।' 
 
अखिलेश ने यहां ट्विटर के जरिए गांव वालों को डिजिटल दुनिया की जरूरत के बारे में भी बताया. इसकी शुरुआत कन्नौज जिले के फकीरपुर गांव से की गई है, जिसमें उनके साथ ट्विटर इंडिया के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट कॉलिन क्रॉवेल भी थे।
 
कन्नौज की ई-चौपाल में लोगों को सोशल मीडिया के साथ ही ट्विटर के इस्तेमाल का तरीका बताया गया। इसी दौरान एसपी मुखिया ने ट्विटर के जरिए गांव वालों से अपनी बात कही।
 
सूत्रों के अनुसार, अखिलेश कन्नौज से ही लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी में हैं, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS