ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मध्यप्रदेश: भाजपा ने कलेक्टोरेट पर गाया सामूहिक वंदे मातरम्, बाेले- देशभक्ति में हम सबसे आगे
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2019 1:39:00 PM
मध्यप्रदेश: भाजपा ने कलेक्टोरेट पर गाया सामूहिक वंदे मातरम्, बाेले- देशभक्ति में हम सबसे आगे

इंदौर। हर माह की पहली तारीख को मंत्रालय के सामने सामूहिक वंदे मातरम् पर रोक लगाने के फैसले पर भले ही कमलनाथ सरकार ने यू टर्न ले लिया हाे, लेकिन भाजपा इसे बड़ा मुद्दा बनाना चाहती है। इसी के तहत भाजपा की शहर इकाई ने आज सुबह 11 बजे कलेक्टोरेट के मुख्य गेट पर सामूहिक रूप से वंदे मातरम् का गान किया। वंदे मातरम् गायन के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

 
 गायन के दौरान पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, शंकर लालवानी, मधु वर्मा, डीएन तिवारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता शामिल हुए। सामूहिक गीत के बाद भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब भी कांग्रेस सरकार बनी वह देशभक्ति से जुड़े मामलों में हमेशा ऐसा गलत कदम उठाती रही है। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। भाजपा इस देश की ऐसी पार्टी है जो कथनी और करनी दोनों ही लिहाज से देशभक्ति में सबसे आगे है। लालवानी ने कहा कि सरकार को हमारे दबाव के कारण यू-टर्न लेना पड़ा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS