ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बिचौलिए मिशेल की गिरफ्तारी से घबरा गई है कांग्रेस: मुख्यमंत्री योगी
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2018 3:50:54 PM
बिचौलिए मिशेल की गिरफ्तारी से घबरा गई है कांग्रेस: मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदे को लेकर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर जमकर हमला बोला है। लखनऊ में एक पत्रकार वार्ता के दौरान योगी ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड सौदे को लेकर हो रहे खुलासों से कांग्रेस घबरा गई है। इस सौदे के बिचौलिए मिशेल से पूछताछ में कई तथ्य सामने आ रहे हैं। इनसे पता चलता है कि कांग्रेस के नेता इस घोटाले में पूरी तरह से लिप्त हैं।

 
योगी ने कहा कि कांग्रेस की हमेशा से आदत रही है कि चोरी करने के बाद भी वह सीनाजोरी करती है। 2004 से लेकर 2014 तक कांग्रेस सरकारों ने सिर्फ घोटाला करने का काम किया। उन्होंने कहा कि इटालियन कोर्ट ने भी यह माना है कि सौदे में धांधली हुई है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय की जांच में भी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले से संबंधित कई नई बातें सामने आई हैं। इसमें श्रीमती गांधी के नाम का जिक्र भी आ रहा है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस अब अपने नेताओं को बचाने में जुट गई है। उन्होंने कहा कि डर की वजह से ही कांग्रेस ने बिचौलिए मिशेल को सरकारी वकील मुहैया कराने का काम किया। क्योंकि, उन्हें इस बात का भय था कि कहीं मिशेल इस घोटाले में शामिल बड़े लोगों के नाम न उजागर कर दे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS