ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राजस्थान विधानसभा चुनाव में राजकुमार शर्मा ने लगाई हैट्रिक
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2018 5:04:20 PM
राजस्थान विधानसभा चुनाव में राजकुमार शर्मा ने लगाई हैट्रिक

झुंझुनूं। राजस्‍थान विधानसभा चुनाव के परिणामों के लिए मतगणना की प्रक्रिया शुरू होते ही प्रदेश में सारे रुझान कांग्रेस की जीत की ओर इशारा करने लगे थे। महज कुछ घंटो में ही मतगणना के रुझानों में कांग्रेस बहुमत के जादुई आंकड़े के करीब नजर आने लगी। इस बीच नवलगढ़ से भी कांग्रेस के लिए अच्छी खबर आ गई है। 

 
झुंझुनूं के नवलगढ़ से कांग्रेस के डॉक्टर राजकुमार शर्मा ने जीत की हैट्रिक लगाई है। डॉक्टर शर्मा ने 35 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है। डॉक्टर शर्मा की जीत सबसे पहले घोषित हुई। वहीं डॉक्टर शर्मा जीत के बाद भावुक हो गए और अपने छोटे भाई व युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजपाल शर्मा के गले मिलकर उन्होंने खुशी जाहिर की।
 
इधर, जीत के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अपने अधूरे कार्यों को पूरा करवाने के लिए वे संकल्पित है और नवलगढ़ में एक बार फिर विकास उसी गति से आगे बढ़ेगा। पत्रकारों से बातचीत करते हुए भी डॉक्टर शर्मा भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि उन्हें पीड़ा होती है कि चुनावों के खातिर उनके विरोधी ओछी राजनीति पर उतर आए. लेकिन नवलगढ़ की 36 कौम की जनता ने विरोधियों को करारा जवाब दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS