ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
छत्तीसगढ़: बीजेपी के हारते ही मुख्यमंत्री रमन सिंह के प्रमुख सचिव ने ली लंबी छुट्टी
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2018 4:50:48 PM
छत्तीसगढ़: बीजेपी के हारते ही मुख्यमंत्री रमन सिंह के प्रमुख सचिव ने ली लंबी छुट्टी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अभी तक सामने आए चुनावी रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलता नजर आ रहा है। चुनाव आयोग की ओर से जारी रुझान में कांग्रेस 66 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, तो वहीं बीजेपी 17 और जनता कांग्रेस 8 जबकि 2 सीट पर अन्य निर्दलीय दल आगे चल रहा है। इन सबके बीच छत्तीसगढ़ के निवर्तमान सीएम डॉ. रमन सिंह के प्रमुख सचिव अमन सिंह छुट्टी पर चले गए हैं। बताया जा रहा है कि अमन सिंह ने मतगणना से पहले ही लंबी छुट्टी की मांग की थी।

 
खबर है कि मुख्य सचिव अमन सिंह की गैरमौजूदगी में सचिव सुबोध सिंह सीएम सचिवालय की जिम्मेदारी संभालेंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ के प्रमुख सचिव अमन सिंह को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का सबसे भरोसेमंद व्यक्ति कहा जाता है। अमन सिंह का नाम देश के ताकतवर नौकरशाहों में शामिल है। उन्हें रमन सिंह का विश्वस्त रणनीतिकार कहा जाता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS