ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कानपुर जा रही मालगाड़ी पटरी से उतरी, क्षतिग्रस्त हुआ रेलवे ट्रैक
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2018 11:07:31 AM
कानपुर जा रही मालगाड़ी पटरी से उतरी, क्षतिग्रस्त हुआ रेलवे ट्रैक

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में आज एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 
यह घटना कमलगंज स्टेशन से करीब एक किलोमीटर दूर राजेपुर गांव के पास आज सुबह लगभग 6.15 बजे हुई। इस वजह से फरुखाबाद-कानपुर मार्ग पर रेल यातायात बाधित हो गया है।
 
अधिकारी के मुताबिक, रेल का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के कारण 500 मीटर से अधिक रेलवे ट्रैक उखड़ गया है, जिसके चलते इस रूट पर सभी यात्री ट्रेनों को रोक दिया गया है।
 
सूचना मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एक अधिकारी ने कहा कि रेल की पटरी उतरने के कारणों की जांच की जा रही है और ट्रैक की मरम्मत की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS