ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कार ने रौंदा, 5 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2018 11:01:14 AM
फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कार ने रौंदा, 5 की मौत

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गय। जिले में एक फ्लाईओवर की मरम्मत का काम करने के बाद फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर कार चालक ने गाड़ी चढ़ा दी। इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत की पुष्टि हूई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, देर रात फ्लाईओवर का काम खत्म कर थके हुए मजदूर फुटपाथ पर ही सो गए। कुछ वक्त बाद ही एक तेज रफ्तार कार आई और मजदूरों को कुचल दिया। मजदूरों को कुचलने के बाद कार 70 फीट ऊंचे पुल से नीचे गिर गई। इस दौरान पुल पर आ रही एक और आर्टिका कार सड़क पर फैले तेल के ड्रमों और खड़ी मशीन से टकरा गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें ज्यादातर बिहार के निवासी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS