ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नो पार्किंग से कार उठाने पर भड़की लड़की, पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटा
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2018 3:47:37 PM
नो पार्किंग से कार उठाने पर भड़की लड़की, पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटा

नई दिल्ली। दिल्ली यातायात पुलिस को नो पार्किंग में खड़ी एक लड़की की कार को उठाना भारी पड़ गया। कार उठाए जाने पर गुस्साई लड़की ने न सिर्फ यातायात पुलिस के कर्मी को बल्कि क्रेन चालक को भी चप्पल से पीट दिया। लड़की इतने पर भी शांत नहीं हुई और उसने पुलिस का हैंडीकैम और वायरलेस सेट भी तोड़ दिया। मामले को बढ़ता देख मौके पर अतिरिक्त फोर्स को बुलाया गया और लड़की और उसके साथ एक को काबू किया। पुलिस ने लड़की के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और मारपीट का मामला दर्ज कर किया है। एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि दौलतगंज क्षेत्र में एक लाल रंग की होंडा सिटी खड़ी थी।

 
सिंगल रोड पर कार खड़ी होने से ट्रैफिक जाम हो रहा था। इसी दौरान यातायात पुलिस की क्रेन आ गई और पुलिसकर्मी के कहने के बाद क्रेन चालक ने कार को उठा लिया। तभी कार चालक युवक और युवती वहां आ गए और बहस करने लग गए। इस पर उनकी कार को नीचे उतार दिया लेकिन लड़की ने बीच बाजार ही पुलिस कर्मी से बदतमीजी करनी शुरू कर दी और चप्पल निकाल पर कर्मी को दे मारी। वहीं युवक ने भी क्रेन चालक के साथ मारपीट की।
 
पुलिसकर्मी के मुताबिक युवक नशे में था। लड़की ने पुलिसकर्मी का वायरलेस सेट भी तोड़ दिया जिसके बाद उन्होंने किसी तरह कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचा और हंगामा कर रहे युवक युवती को अपनी हिरासत में ले लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS