ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्‍फी के बाद अब हुईं अश्लील हरकतें, मामला दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2018 1:26:09 PM
सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्‍फी के बाद अब हुईं अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में पिछले दिनों शुरू किए गए सिग्‍नेचर ब्रिज को लोगों ने पहले सेल्‍फी प्‍वाइंट और पिकनिक स्‍पॉट बनाया और अब वहां अश्‍लील हरकतें भी होने लगी हैं। इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहे एक वीडियो में हो रही है। इसमें देखा जा सकता है कि किन्‍नरा यहां निर्वस्त्र हुए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया है। 

 
पुलिस के एक आला अफसर ने बुधवार को कहा, ‘‘सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। इससे पहले कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है।
 
घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि पुलिस कथित घटना की सटीक तारीख का पता लगाने की कोशिश कर रही है। सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के बाद से ही घूमने-फिरने की लोकप्रिय जगह बन गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS