ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
अमित शाह छत्तीसगढ़ में भाजपा का घोषणा पत्र कल करेंगे जारी
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2018 2:48:36 PM
अमित शाह छत्तीसगढ़ में भाजपा का घोषणा पत्र कल करेंगे जारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी कल विधानसभा चुनावों के लिए अपने घोषणा पत्र को जारी करेंगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यहां आयोजित कार्यक्रम में घोषणा पत्र जारी करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह, राज्य के प्रभारी महासचिव अनिल जैन सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। 

 
पार्टी चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए लोकलुभावन घोषणाएं कर सकती है। इसमें सभी वर्गों को खुश करने की कोशिश किए जाने की संभावना है। घोषणा पत्र समिति के संयोजक एवं राज्य सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इसे अन्तिम रूप देने के लिए कई बैठके की, जिसमें मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह भी शामिल हुए। इसे अन्तिम रूप देने से पहले जिलों से भी पार्टीजनों से सुझाव लिए गए। 
 
सूत्रों के अनुसार घोषणा पत्र में सबका साथ सबका विकास नारे की थीम पर जोर देने की कोशिश होंगी। वैसे लोगो का मानना है कि पूर्व के अनुभवों के मद्देनजर इसमें किसी अहम घोषणा की संभावना नही है, क्योंकि उसकी चुनाव से ठीक पहले अहम घोषणाएं करने की रणनीति रही है।इसका उसे लाभ भी मिलता रहा है।  
 
भाजपा विधानसभा चुनावों में जाने से कुछ माह पहले लोक लुभावन घोषणाएं कर और उसे क्रियान्वित कर चुनाव मैदान में जाती रही है। रमन सरकार 2008 में दो रूपए किलो चावल योजना शुरू कर चुनाव मैदान में गई थी जबकि 2013 में उसने खाद्य सुरक्षा कानून लागू कर तथा किसानों को समर्थन मूल्य पर धान खरीद पर 300 रूपए प्रति किं्वटल बोनस देकर मैदान में उतरी थी। इस बार 50 लाख लोगो को मोबाइल बांटकर तथा किसानों को 300 रूपए का बोनस धान खरीद मूल्य के साथ ही बांटना शुरू कर मैदान में उतरी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS