ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
धोखाधड़ी मामले में केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2018 2:52:54 PM
धोखाधड़ी मामले में केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ 10 वर्षीय पुराने धोखाधड़ी के मामले में गैर जमानटी वारंट जारी हुआ है। इस मामले में 10 आरोपी बनाए गए हैं।

 
मोहब्बतपुर पइंसा थाने पर 22 सितंबर 2008 को एक मुकदम दर्ज किया गया। जिसमें आरोप है कि मां दुर्गा कमेटी बनाकर और पैड छपवाकर अवैध रूप से धन वसूला गया। जिसके बाद मामला जिला न्यायालय पहुंच गया। जिसकी सुनवाई आज विशेष न्यायालय में की जाएगी। विशेष न्यायाधीश पवन कुमार की अदालत में मामले की सुनवाई की जाएगी। धोखाधड़ी के इस मामले में डिप्टी सीएम सहित कई अन्य अभियुक्त हैं।
 
इतना ही नहीं कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और विधायक रविन्द्र त्रिपाठी के खिलाफ भी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। इन सभी के मुकदमे स्पेशल कोर्ट में विचाराधीन हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS