ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राम मंदिर के समर्थन में उतरीं मुलायम की बहू अपर्णा
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2018 2:40:45 PM
राम मंदिर के समर्थन में उतरीं मुलायम की बहू अपर्णा

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में सियासी घमासान मचा हुआ है। हर कोई इस मामले को लेकर बयानबाजी कर रहा है। वहीं इस बीच राम मंदिर निर्माण के समर्थन में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव उतर आईं हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना ही चाहिए।

 
उन्होंने कहा कि अयोध्या, भगवान श्रीराम की जन्मभूमि है। ऐसा हमारे रामायण में लिखा है। वहां राम मंदिर का निर्माण होना ही चाहिए। उनके इस बयान के बाद राजनीति न हो इसके लिए उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वह भगवान राम के साथ हैं बीजेपी के नहीं।
 
बता दें कि, अपर्णा यूपी के बाराबंकी में देवा शरीफ दरगाह पर गईं थी। देवा शरीफ में चादर चढ़ाने के बाद अपर्णा ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की दावत में शिरकत की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS