ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दंतेवाड़ा में 'दूरदर्शन' की टीम पर नक्सली हमला, 1 कैमरामैन और 2 जवानों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2018 2:07:53 PM
दंतेवाड़ा में 'दूरदर्शन' की टीम पर नक्सली हमला, 1 कैमरामैन और 2 जवानों की मौत

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में अरनपुर में मीडियाकर्मियों पर नक्सली हमले की खबर है। दूरदर्शन की मीडिया टीम पर आतंकियों ने आज सुबह हमला कर दिया जिसमें एक कैमरामैन की मौत हो गई। उनकी सुरक्षा में लगे दो जवान भी शहीद हो गए।

 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अरनपुर थाना छेत्र के नीलावाया के जंगलों में दोनों ओर से हो रही मुठभेड़ में जवान फंस गए। एक मीडियाकर्मी समेत दो जवान के शहीद होने की खबर है। दंतेवाड़ा के एसपी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।
 
दंतेवाड़ा के एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कैमरामेन काफी घायल अवस्था में था। उसे प्राथमिक चिकित्सा के लिए जवान ले जा रहे थे कि उसने  रास्ते में दम तोड़ दिया। उनके मुताबिक घटनास्थल के लिए हेलीकॉप्टर और सुरक्षा बलों की और कंपनियां रवाना की गई हैं। अरनपुर में हुई इस घटना में और भी स्थानीय लोगों के जख्मी होने की खबर है। घटनास्थल से लोगों को निकालने और हर जरूरी मदद के लिए 111 बटालियन सीआरपीएफ की टुकड़ी को रवाना कर दिया गया है।
 
बताया जा रहा है कि हमला उस वक्त हुआ जब दिल्ली दूरदर्शन की एक टीम जंगल के भीतर सुरक्षा बलों के साथ उनकी गतिविधियों का कवरेज करने के लिए पहुंची थी। नक्सलियों ने इस इलाके में चुनाव बहिष्कार की अपील की है। वे पत्रकारों समेत तमाम राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS