ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दो दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे राहुल गांधी, उज्जैन में महाकाल दर्शन के बाद करेंगे रोड शो
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2018 12:30:59 PM
दो दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे राहुल गांधी, उज्जैन में महाकाल दर्शन के बाद करेंगे रोड शो

इंदौर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज से शुरू होने वाले अपने मध्य प्रदेश दौरे के चलते इंदौर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मध्य प्रदेश इकाई के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनका स्वागत किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के मालवा-निमाड़ एसपीजी की टीम ने सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए हैं। बता दें राहुल गांधी इंदौर से महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचेंगे। जहां बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना कर वह उज्जैन में रोड शो करेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे। उज्जैन में आम सभा को संबोधित करने के बाद राहुल इंदौर में भी रोड शो करेंगे।

 
तय कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी उज्जैन से रवाना होकर झाबुआ पहुंचेंगे, जहां वे कॉलेज ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे। राहुल इंदौर वापस आकर वहां शाम 5.45 बजे से रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद वह राजवाड़ा चौक पर एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के अनुसार, राहुल अपने दौरे के दूसरे दिन 30 अक्टूबर को सुबह नौ बजे से दस बजे तक इंदौर रेडीसन में संपादकों, पत्रकारों, व्यापारी समुदाय एवं व्यवसायियों से चर्चा करेंगे। 
 
राहुल उसी दिन धार में और खरगोन में आम सभाओं को संबोधित करेंगे। वह शाम 4.50 बजे महू पहुंचकर वहां अंबेडकर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और महू में ही नया दशहरा मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम सात बजे सड़क मार्ग से इंदौर पहुंचकर विशेष विमान द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इन सभी कार्यक्रमों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ शिरकत करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS