ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बुलंदशहर: पुलिस के हत्थे चढ़ा ISI एजेंट जाहिद, पूछताछ में जुटी एजेंसियां
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2018 1:12:35 PM
बुलंदशहर: पुलिस के हत्थे चढ़ा ISI एजेंट जाहिद, पूछताछ में जुटी एजेंसियां

बुलंदशहर। बुलंदशहर के कोतवाली देहात इलाके में शुक्रवार की रात आईएसआई एजेंट पुलिस के हत्थे चढ़ा। इसका नाम जाहिद बताया जा रहा है, जिसे स्वाट टीम और लोकल पुलिस ने की गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी होने पर कई सुरक्षा एजेंसियां आईएसआई एजेंट से पूछताछ कर रही है। इसको लेकर फिर से आर्मी और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं। मेरठ से कंचन सिंह की गिरफ्तारी के बाद ये दूसरी बड़ी गिरफ्तारी है। 

 
जानकारी के मुताबिक, साल 2012 और 2014 में आईएसआई एजेंट जाहिद पाकिस्तान गया था। बताया जा रहा है कि इसके कई रिश्तेदार पाकिस्तान में रहे है। वहां जाने के बाद ही वो आईएसआई के संपर्क में आया। उसके पास से आर्मी कैंट का एक नक्शा और गोपनीय दस्तावेज बरामद हुए हैं। मामले की जानकारी होने पर कई सुरक्षा एजेंसियां आईएसआई एजेंट से पूछताछ कर रही है। 
 
दरअसल आईबी और एटीएस की टीम के पास सूचना आई थी कि जाहिद मेरठ समेत कई कैंट इलाकों की गोपनीय जानकारी पाकिस्तान की आईएसआई को भेज रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने खुर्जा इलाके में छापेमारी करके उसे गिरफ्तार किया है। जाहिद के पास एक लैपटॉप और मोबाइल मिला है। इसी के जरिये आईएसआई को सूचनाएं भेजता था। बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध युवक लंबे समय से बुलंदशहर और खुर्जा इलाके में रहकर यहां की सूचनाओं को इकट्ठा कर रहा था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS