ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एक्शन मोड मे छवि भारद्वाज, दो दिनों में 34 कर्मचारियों-अधिकारियों पर की कार्यवाही
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 11:33:55 AM
एक्शन मोड मे छवि भारद्वाज, दो दिनों में 34 कर्मचारियों-अधिकारियों पर की कार्यवाही

जबलपुर। जिले की कलेक्टर छवी भारद्वाज लगातार कड़ा रुख अपनाए हुए हैं, इस बार निर्वाचन कार्यों में लापरवाही करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कलेक्टर ने लगातार दूसरे दिन बड़ी कार्यवाही की है। मतदान दलों के प्रशिक्षण में उपस्थित न रहने वाले 25 अधिकारियों-कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है, और 18 लोगों को कारण बताओ नोटिस दिया है।

 
कलेक्टर छवि भारद्वाज के सख्त तेवर से जिले में हड़कंप मच गया है। भारद्वाज ने बुधवार को भी 9 अधिकारी और कर्मचारियों को निलंबित किया था, इसी क्रम में लगातार दूसरे दिन गुरूवार को भी ऐसी ही कार्यवाही देखने को मिली, प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर छवि भारद्वाज ने निर्देश दिए थे, कि सभी को हर हाल में उपस्थित रहना है। लेकिन निर्देशों के बावजूद लापरवाही बरतने के कारण 25 अधिकारियों-कर्मचारियों को कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। जिसको लेकर अब बाकी अफसर व कर्मचारी लाइन पर आ गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS