ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़ः देश की पहली ट्रांस क्वीन बनीं वीणा सेंद्रे, बोलीं- यह पूरे समुदाय की जीत है
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 5:05:21 PM
छत्तीसगढ़ः देश की पहली ट्रांस क्वीन बनीं वीणा सेंद्रे, बोलीं- यह पूरे समुदाय की जीत है

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ की रहने वाली वीणा सेंद्रे ने पहला ट्रांस ब्यूटी क्वीन का खिताब अपने नाम कर लिया है। वीणा ने यह खिताब जीतते हुए देश की पहली ट्रांस ब्यूटी क्वीन बन गई हैं। 

 
खबरों मुताबिक वीणा ने तमिलनाडू की नमिता अम्मू को दो राउंड में शिकस्त देते हुए यह खिताब अपने नाम किया है। मुंबई में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में जहां सान्या सूद फर्स्ट रनर अप रहीं तो वहीं नमिता अम्मू सेकेंड रनर अप मिस ट्रांसक्वीन 2018 बनीं। वीणा रायपुर के मंदिर हसौद की रहने वाली हैं और वह इसके पहले मिस रायपुर का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। 
 
 
देश की पहली मिस ट्रांस ब्यूटी क्वीन बनने पर खुश वीणा ने लोगों को शुक्रिया बोलते हुए कहा कि यह सिर्फ उनकी नहीं बल्कि पूरे ट्रांस समुदाय की जीत है। यह खिताब अपने नाम करने के बाद वह बेहद खुश हैं। देश में पहली बार ट्रांसजेंडर्स के लिए इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है और इसमें जीत हासिल करने पर वह बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। 
 
मिस ट्रांस ब्यूटी क्वीन 2018 का खिताब अपने नाम करने के बाद खुश वीणा ने बताया कि वह बचपन से ही एक सामान्य जीवन की आशा रखती थीं, स्कूल के समय से ही वह अन्य बच्चों की तुलना में खुद को अलग महसूस करती थीं। जिसके चलते स्कूल के बच्चे न तो उनसे बात करते थे और उनका मजाक भी उड़ाते थे। बच्चों के इस तरह से मजाक उड़ाने पर पहले तो काफी बुरा महसूस होता था, लेकिन बाद में इन सब बातों से ध्यान हटाकर पढ़ाई पर ध्यान देना शुरू किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS