ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़ः नक्सलियों ने छात्र का किया अपहरण, हत्या कर जंगल में फेंका शव
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 12:49:17 PM
छत्तीसगढ़ः नक्सलियों ने छात्र का किया अपहरण, हत्या कर जंगल में फेंका शव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन नक्सली इलाकों में किसी न किसी तरह की अप्रिय घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही तीन ग्रामीणों की हत्या करने के बाद एक बार फिर प्रदेश के सुकमा जिले में नक्लसियों द्वारा लाइवलीहुड कॉलेज के एक छात्र का कथित तौर पर अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। छात्र की हत्या के मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार को कुछ नक्सलियों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद रविवार को उसका शव पास के जंगलों में पड़ा मिला था।

 
छात्र की हत्या के मामले में सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि 19 वर्षीय छात्र कुंजामी शंकर कुकानार पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित कुंदनपाल गांव का रहने वाला था और शनिवार देर रात से घर से लापता था। जिसके बाद परिजनों द्वारा छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पर की गई खोजबीन में उसका शव निकटवर्ती एक जंगल में खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला था। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने छात्र की हत्या किस उद्देश्य से की इसका पता अब तक नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस लगातार जांच में जुटी है और हत्या के पीछे के कारण का पता लगाने में जुटी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS