ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुणेः सड़क पर होर्डिंग गिरने से 3 लोगों की मौत, 9 घायल, कई वाहन दबे
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2018 6:35:55 PM
पुणेः सड़क पर होर्डिंग गिरने से 3 लोगों की मौत, 9 घायल, कई वाहन दबे

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे के शिवाजी नगर इलाके में एक होर्डिंग के सड़क पर गिरने से बड़ा हादसा हो गया। ये हादसा रेलवे स्टेशन के करीब हुआ और इस दुर्घटना में 3 लोगों के मारे जाने और 9 लोगों के घायल होने की खबर है। होर्डिंग इतना बड़ा था कि इसके नीचे 7 ऑटो रिक्शा और कई वाहन दब गए। बताया जा रहा है कि ये होर्डिंग रेलवे की जमीन पर लगा हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि आवश्यक सुरक्षा इंतजामों के बिना होर्डिंग लगाने के चलते ये हादसा हुआ है। फायर ब्रिगेड और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में लगे हुए है। घायलों के पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
ज्ञात हो कि इससे पहले पुणे 27 सितंबर को भी एक हादसे को लेकर सुर्खियों में रहा था। यहां के मुठा नहर की दीवार में दरार आने के बाद महाराष्ट्र में पुणे जिले के कई आवासीय इलाके जलमग्न हो गए थे। इस दौरान कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे। सिंचाई विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि नहर के दाएं तट की दीवार में सुबह करीब 15 मीटर की दरार पड़ गई थी, जिससे जनता वसाहत इलाका, दांडेकर पुल और सिंहगढ़ रोड इलाके में पानी घुस गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS