ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
राज्य
पुणेः सड़क पर होर्डिंग गिरने से 3 लोगों की मौत, 9 घायल, कई वाहन दबे
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2018 6:35:55 PM
पुणेः सड़क पर होर्डिंग गिरने से 3 लोगों की मौत, 9 घायल, कई वाहन दबे

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे के शिवाजी नगर इलाके में एक होर्डिंग के सड़क पर गिरने से बड़ा हादसा हो गया। ये हादसा रेलवे स्टेशन के करीब हुआ और इस दुर्घटना में 3 लोगों के मारे जाने और 9 लोगों के घायल होने की खबर है। होर्डिंग इतना बड़ा था कि इसके नीचे 7 ऑटो रिक्शा और कई वाहन दब गए। बताया जा रहा है कि ये होर्डिंग रेलवे की जमीन पर लगा हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि आवश्यक सुरक्षा इंतजामों के बिना होर्डिंग लगाने के चलते ये हादसा हुआ है। फायर ब्रिगेड और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में लगे हुए है। घायलों के पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
ज्ञात हो कि इससे पहले पुणे 27 सितंबर को भी एक हादसे को लेकर सुर्खियों में रहा था। यहां के मुठा नहर की दीवार में दरार आने के बाद महाराष्ट्र में पुणे जिले के कई आवासीय इलाके जलमग्न हो गए थे। इस दौरान कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे। सिंचाई विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि नहर के दाएं तट की दीवार में सुबह करीब 15 मीटर की दरार पड़ गई थी, जिससे जनता वसाहत इलाका, दांडेकर पुल और सिंहगढ़ रोड इलाके में पानी घुस गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS