ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य
गौ-मंत्रालय के बाद अब शिवराज सरकार ने गौ-एक्‍सप्रेस चलाने का किया एलान
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2018 6:42:43 PM
गौ-मंत्रालय के बाद अब शिवराज सरकार ने गौ-एक्‍सप्रेस चलाने का किया एलान

सागर। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गौ-मंत्रालय के बाद अब गौ-एक्‍सप्रेस चलाने का एलान किया है। मुख्‍यमंत्री का कहना है कि गौ-एक्‍सप्रेस मध्‍य प्रदेश में बीमार गौ-धन के इलाज के लिए चलाई जाएगी। कुछ दिनों पहले ही शिवराज सिंह ने गौ-मंत्रालय बनाने की भी बात कही थी।

 
मुख्यमंत्री ने कहा था कि अब गायों के लिए बोर्ड नहीं मंत्रालय बनाया जाएगा। पूरे राज्‍य में जहां जमीन मिलेगी वहां गौ अभ्‍यारण्‍य और गौशालाओं का निर्माण किया जाएगा। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सागर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गौमाता और गौवंशों का कल्‍याण किया जाएगा। इस काम के लिए समाज का भी सहयोग चाहिए। इस दौरान जनता की अन्‍य मांगों पर उन्‍होंने लोगों से पूछा कि आगे भी वे सत्ता में रहेंगे कि नहीं रहेंगे। जनता ने हां में जवाब दिया तो सीएम ने कहा कि आपकी सभी मांगें पूरी कर दी जाएंगी।
 
 
इस यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह के शासनकाल की याद दिलाई, और कहा कि पहले सिंचाई सड़क और बिजली का हाल कैसा था, सब जानते हैं। इसके अलावा शिवराज ने किसानों के लिए एक नई योजना की घोषणा करते हुए कहा कि सोयाबीन में अब किसानों को 500 रुपये का बोनस दिया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS