ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मिशन एमपी: राहुल सतना के बाद आज रीवा में जनसभा को करेंगे संबोधित
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2018 12:52:29 PM
मिशन एमपी: राहुल सतना के बाद आज रीवा में जनसभा को करेंगे संबोधित

रीवा। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए राहुल गांधी की कोशिशें चरम पर है। किसी भी तरह वे इस बार भाजपा से सत्ता हथियाने का मौका नहीं खोना चाहते। इसी कड़ी में राहुल दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश आए हुए हैं। दौरे के दूसरे दिन आज राहुल रीवा में हैं और यहां जनसभाएं कर वोटर्स को अपने पलड़े में करने में जुटे हुए हैं।

 
इससे पहले राहुल ने दौरे की शुरूआत चित्रकूट के कामतनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की और यहां कई जनसभाओं को भी संबोधित किया।
 
 
सुबह 11:00 बजे राहुल सर्किट हाउस पहुंचेंगे, 11:50 बजे बरावं गांव में कार्यक्रम में शामिल होंगे।दोपहर 1 बजे बैकुंठपुर में बैठक करेंगे, 1:55 पर लंच करेंगे, 3:25 पर लालगांव में कार्यकर्ताओं से मीटिंग करेंगे, 4:45 त्योंथर के चुनरी गांव में कार्यकर्ताओं से मीटिंग, 5:30 हेलीकॉप्टर से इलाहाबाद पहुंचेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS