ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
व्यापम घोटाला: कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2018 5:58:47 PM
व्यापम घोटाला: कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश

भोपाल। बहुचर्चित व्यापमं घोटाले में भोपाल के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने कांग्रेस नेताओं दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया औऱ आईटी एक्सपर्ट प्रशांत पांडे के खिलाफ पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।




भाजपा के कानून प्रकोष्ठ के पदाधिकारी संतोष शर्मा के परिवाद पर कोर्ट ने चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चार अक्टूबर को कोर्ट में रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है। संतोष शर्मा ने परिवाद में कहा था कि चारों व्यक्ति कोर्ट को गुमराह कर रहे हैं। चारों ने मीडिया व कोर्ट में गलत दस्तावेज पेश किए हैं, इसके लिये चारों के खिलाफ धारा 420, 466 व 468 के तहत केस दर्ज किया जाना चाहिए।



बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कुछ दिनों पहले भोपाल कोर्ट में परिवाद दायर किया था, और आरोप लगाया था कि व्यापमं घोटाले की जांच एजेंसियां सीबीआई, एसटीएफ और एसआईटी मुख्यमंत्री सहित सभी बड़े आरोपियों को बचा रही हैं। 22 सितंबर को दिग्विजय सिंह ने व्यापमं घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सहित आठ पुलिस अधिकारियों के परिवाद पेश कर बयान दर्ज कराए थे। दिग्विजय सिंह के साथ कमलनाथ, एडवोकेट कपिल सिब्बल और विवेक तन्खा भी अदालत पहुंचे थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS