ब्रेकिंग न्यूज़
भारत बनाम आस्ट्रेलिया: विराट कोहली-धोनी के दम पर जीता भारत, सीरीज 1-1 से हुआ बराबरजम्मू/कश्मीर: भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीदकर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार को तगड़ा झटका, दो निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थनमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चढ़ाई गोरक्षनाथ मंदिर में खिचड़ीसुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी भाजपा को पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा निकालने की अनुमतिसबरीमाला फैसले पर पुनर्विचार याचिकाओं पर नहीं शुरू होगी 22 जनवरी से सुनवाई!तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीरटैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया
राज्य
मध्यप्रदेश: खनन माफिया का कहर, दो फॉरेस्ट गार्डस को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 3:50:47 PM
मध्यप्रदेश: खनन माफिया का कहर, दो फॉरेस्ट गार्डस को मारी गोली

ग्वालियर। प्रदेश में खनन माफिया का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं। कुछ दिन पहले मुरैना में वन विभाग के डिप्टी रेंजर की रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी थी। तो वहीं, बीती रात ग्वालियर में पत्थर खनन माफिया ने दो फॉरेस्ट गार्ड्स को गोली मार दी।

 
घटना टिघरा पुलिस थाना क्षेत्र की है। जहां झीकरी खो के जंगल में वन विभाग को अवैध पत्थर की तस्करी की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वन कर्मी मौके पहुंचे लेकिन उन्हें देखते ही पत्थर माफिया ने गोली चला दी। जिसमें दो गार्डस हरिवल्लभ और हरीष चंद्र चौहान हुए घायल हो गए। आनन फानन में घायल हालत में दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
 
वहीं, पन्ना के मोहाना में रेत का अवैध खनन कर ले जा रही ट्रक्टर ट्रॉली ने दो स्कूली छात्रों को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में दोनों छात्रों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उक्त टैक्टर सब्दुआ गांव के मोहन यादव गांव का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS