ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
राज्य
मध्यप्रदेश: खनन माफिया का कहर, दो फॉरेस्ट गार्डस को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 3:50:47 PM
मध्यप्रदेश: खनन माफिया का कहर, दो फॉरेस्ट गार्डस को मारी गोली

ग्वालियर। प्रदेश में खनन माफिया का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं। कुछ दिन पहले मुरैना में वन विभाग के डिप्टी रेंजर की रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी थी। तो वहीं, बीती रात ग्वालियर में पत्थर खनन माफिया ने दो फॉरेस्ट गार्ड्स को गोली मार दी।

 
घटना टिघरा पुलिस थाना क्षेत्र की है। जहां झीकरी खो के जंगल में वन विभाग को अवैध पत्थर की तस्करी की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वन कर्मी मौके पहुंचे लेकिन उन्हें देखते ही पत्थर माफिया ने गोली चला दी। जिसमें दो गार्डस हरिवल्लभ और हरीष चंद्र चौहान हुए घायल हो गए। आनन फानन में घायल हालत में दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
 
वहीं, पन्ना के मोहाना में रेत का अवैध खनन कर ले जा रही ट्रक्टर ट्रॉली ने दो स्कूली छात्रों को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में दोनों छात्रों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उक्त टैक्टर सब्दुआ गांव के मोहन यादव गांव का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS