ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सीएम मनोहर लाल ने मानी दिवंगत इनेलो एमएलए हरिचंद मिढ़ा की सभी मांगे
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 5:28:16 PM
सीएम मनोहर लाल ने मानी दिवंगत इनेलो एमएलए हरिचंद मिढ़ा की सभी मांगे

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन प्रश्नकाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हाल ही में दिवंगत हुए इनेलो विधायक हरिचंद मिढ़ा को सच्ची श्रद्धांजलि देने की मिसाल पेश की है। उन्होंने जींद से इनेलो के दिवंगत विधायक हरिचंद मिड्ढा द्वारा पूछे गए प्रश्नों के न केवल बाकायदा जवाब दिए बल्कि उनके द्वारा रखी गई सड़के बनाने और स्कूल को अपग्रेड करने जैसी मांगें तुरंत पूरी करने की घोषणा की।

 
 
सीएम मनोहर लाल ने सदन में कहा कि आज सदन के सदस्य आदरणीय श्री मिढ़ा जी आज हमारे बीच नहीं रहे। जिन्होंने आठ स्टार्ड और एक अनस्टार्ड कुल नौ प्रश्र रखे थे, लेकिन अब वे नहीं रहे तो उनकी सच्ची श्रद्धांजलि के रूप में उनकी मांगों को पूरा करने की घोषणा करता हूं।
 
गौरतलब है कि बीते 25 अगस्त की रात को जींद से इनेलो के विधायक डॉ. हरिचंद मिढ़ा का निधन हो गया था। वे दिल्ली के अपोला अस्पताल में भर्ती थे, जब उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्ही के सम्मान के रूप में आज सदन में सीएम मनोहर लाल ने उनकी मांगों को पूरा किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS