ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
राज्य
भारत बंद पर योगी आदित्यनाथ ने कहा, हताश और निराश विपक्ष से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 5:16:55 PM
भारत बंद पर योगी आदित्यनाथ ने कहा, हताश और निराश विपक्ष से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं

लखनऊ। भारत बंद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि हताश व निराश विपक्ष से इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं है। भगवान उनको सद्बुद्धि दे, जिससे वह विकास के मुद्दे पर सरकार का सहयोग करें। 

 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ पहुंचे। जहां उन्होंने 'भारत रत्न' पंडित गोविंद बल्लभ पंत जी की जयंती समारोह में राज्यपाल राम नाईक के साथ माल्यार्पण किया। इस दौरान पत्रकारों से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास नीति, नेतृत्व व आगामी कार्यों के लिए कोई रणनीति नहीं है। इसलिए वो भारत बंद जैसे नकारात्मक तरीकों को अपना रहा है। विपक्ष की नकारात्मक सोच जनता को तबाह कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में लोक कल्याण योजनाओं का लाभ हर तबके को मिल रहा है। इस वक्त विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है। 
 
बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी वृद्घि, बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया है। 21 विपक्षी दल इसमें कांग्रेस का साथ दे रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS