ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
राज्य
आजम खान ने जाहिर की पीएम बनने की इच्छा, शिवपाल को दी ये हिदायत
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 2:29:40 PM
आजम खान ने जाहिर की पीएम बनने की इच्छा, शिवपाल को दी ये हिदायत

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आजम खान ने कहा कि अभी मेरे अंदर प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जिंदा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी से अभी किसी का नाम पीएम पद के लिए आगे नहीं किया गया है। अगर आप लोग कहें तो मैं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाम का भी एेलान करवा दूंगा। 

 
 
शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर सपा नेता ने उनको हिदायत दी। उन्होंने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो आपको मिल बैठकर उसपर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए। 
 
 
योगी आदित्यनाथ द्वारा अखिलेश को औरंगजेब बताने पर आजम खान ने मुख्यमंत्री को अनपढ़ बताया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह 2 करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इस पर लगाम नहीं लगा पा रही है। 
 
बता दें कि, आजम खान इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने बाराबंकी गए थे। जहां उन्होंने यह सब बातें कहीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS