ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष का पहली बार केजरीवाल पर बड़ा हमला
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2018 2:47:26 PM
आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष का पहली बार केजरीवाल पर बड़ा हमला

 नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पत्रकार आशुतोष ने आज ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना बड़ा हमला बोला है। आशुतोष ने ट्वीट किया कि उन्हें अपने 23 साल की पत्रकारिता के करियर में अपनी जाति का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा लेकिन जब पार्टी ज्वाइन की और चुनाव लड़ना पड़ा तो मुझसे मेरी जाति का इस्तेमाल करने को कहा गया। आशुतोष ने कहा कि 23 साल तकपत्रकारिकता के करियर में मुझे मेरे नाम से ही जाना जाता था लेकिन 2014 में मुझे जब कार्यकर्त्ताओं से मिलवाया गया तो मेरे सरनेम का इस्तेमाल किया गया।

 
उन्होंने कहा कि मैंने इसका विरोध किया तो मुझे कहा गया सर आप ऐसे कैसे जीतोगे, आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं जो आपके हिस्से आएंगे। बता दें कि मंगलवार को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मर्लेना ने अपने नाम के पीछे से मर्लेना हटा दिया है। आतिशी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मर्लेना असल में उनका सरनेम नहीं है, यह दिया गया उपनाम है।
 
उन्होंने कहा कि उनका सरनेम सिंह है लेकिन वे अब अपने सरनेम का इस्तेमाल नहीं करेंगी, अब उनका नाम सिर्फ आतिशी ही होगा। कयास सगाए जा रहे हैं कि आतिशी पूर्वी लोकसभा के लिए आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हो सकती हैं। उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त को आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS