ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजम को अमर की चुनौती, 30 को आऊंगा गेस्ट हाउस, कुर्बानी ले लेना
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2018 11:59:52 AM
आजम को अमर की चुनौती, 30 को आऊंगा गेस्ट हाउस, कुर्बानी ले लेना

लखनऊ। राजनीति में एक दूसरे पर तंज कसना आजकल आम बात हो गई है। बहुत से लोग एक दूसरे पर शब्दों के वार करते हैं। लेकिन राज्यसभा सांसद अमर सिंह की ओर से लगातार ऐसे बयान आ रहे हैं जो साफ दिखाते हैं कि वह अब खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आ गए हैं। आज अमर सिंह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वह खुले तौर पर भाजपा का साथ देंगे, लेकिन वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे। 

इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर कोई शोध हो तो मुलायम सिंह यादव के दत्तक पुत्र आज़म खान को झूठ बोलने का पुरस्कार मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आज़म जैसे लोगों गढ़ देते हैं तो मुजफरनगर जैसे दंगे होते हैं और सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती हैं। उन्होंने बताया कि नमाज़वादी पार्टी (उन्होंने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी कहा) की सरकार में खुली छूट थी, तीन उपचुनाव क्या जीत गए इन्हें बेटियों पर तेजाब फेंकने का लाइसेंस मिल गया। 

अमर सिंह ने कहा कि आजम खान भारत में क्यों रहते हैं, वो तो भारत माता को डायन कहते हैं। अमर सिंह ने कहा कि वो कहते हैं कि विष्णु का मंदिर बनाएंगे, राम भी तो विष्णु के अवतार हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान की खून की प्यास नहीं बुझी है मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे वही गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS