ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा पर पथराव, लगे अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2018 10:25:34 AM
वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा पर पथराव, लगे अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे

 जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा पर जोधपुर में पथराव किया गया। इस गौरव यात्रा के दूसरे चरण के दूसरे दिन जोधपुर में सी.एम. वसुंधरा राजे को कई जगह पर विरोध का सामना करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक पीपाड़ में गत देर रात आक्रोशित लोगों ने उनकी रथ यात्रा पर पथराव कर दिया। इससे कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। यही नहीं, अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। इस पूरे मामले पर वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता के इशारे पर यह सब किया गया है।

 
ये वे लोग हैं जिन्होंने राज्य के लिए आज तक कुछ नहीं किया है और सत्ता से दूर हैं, वे बौखलाहट में ऐसा कर रहे हैं। वे एक महिला को डराना चाहते हैं लेकिन हम इनसे डरने वाले नहीं हैं। वे शायद भूल रहे हैं कि नारी शक्ति किसी से डरने वाली नहीं है। यदि राजस्थान के लिए मेरी जान भी चली जाए तो मैं इसे अपनी खुशकिस्मती समझूंगी। फिलहाल रक्षाबंधन की वजह से इस यात्रा को अगले 3 दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS