ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
भाजपा नेता को सांसद के सामने कांग्रेस विधायक ने जड़ा थप्पड़, मामला हुआ दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2018 1:20:35 PM
भाजपा नेता को सांसद के सामने कांग्रेस विधायक ने जड़ा थप्पड़, मामला हुआ दर्ज

धार। मध्यप्रदेश की राजनीति में पक्ष-विपक्ष के बीच अब मारपीट भी शुरू हो गई है। जिले में कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार द्वारा बीजेपी नेता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। वहीं, बीजेपी नेता प्रदीप गादिया की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

 
मामला धार जिले के टांडा ग्राम की है, जहां बिजली का तार टूटने से छह वर्षीय बालिका की मौत हो गई थी। इसके बाद पीड़ित परिवार को सरकार की तरफ से चार लाख की आर्थिक सहायता देने का बात कही गई थी और इसी चेक को देते वक्त यह मामला हो गया। इस दौरान गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार और बीजेपी नेता प्रदीप गादिया के बीच विवाद हो गया और उमंग सिंगार में प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया। घटना के दौरान बीजेपी सांसद सावित्री ठाकुर भी मौके पर मौजूद थीं।
 
 
 
जानकारी के अनुसार विवाद इसलिए हुआ क्योंकि बीजेपी नेता का कहना था कि चेक सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों से दिलाया जाएगा। इस विवाद का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विधायक गादिया को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं और विधायक ने चेक अधिकारियों से छीनकर परिजन को सौंप दिया।
 
भाजपा नेता ने इसकी शिकायत थाने में की। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक और कांग्रेसी लोगों ने उनसे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। वहीं, विधायक सिंगार ने भी थाने में आवेदन देकर गादिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए झूमाझटकी की औरे चेक छीनने का कोशिश की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS