ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
रक्षाबंधन पर शिवराज ने लिखी राज्य की बहनों को चिट्ठी
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2018 11:52:48 AM
रक्षाबंधन पर शिवराज ने लिखी राज्य की बहनों को चिट्ठी

भोपाल। साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले सभी दलों के नेताओं ने जनता को मनाने के लिए जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी कड़ी में रक्षाबंधन से पहले सीएम शिवराज सिंह ने राज्य की महिलाओं को मार्मिक चिट्ठी लिखी है। अपनी चिट्ठी में उन्होंने सूबे की महिलाओं से फिर से उन्हें सत्ता पर काबिज कराने की गुजारिश की है। इसके एवज में उन्होंने सुरक्षा और खुशहाल वातावरण देने का वादा किया है।
अपनी चिट्ठी में शिवराज सिंह ने सरकार की ओर से महिलाओं और बेटियों के लिए चलाई जा रही हर एक योजना का जिक्र करते हुए कहा कि आज वो जहां भी हैं अपने राज्य की बहनों की वजह से ही हैं।
सीएम ने अपनी चिट्ठी की आखिरी लाइनों में लिखा है 'आज मैं जीवन में जिस मुकाम पर हूं वो बहनों के आशीर्वाद से हैं। आने वाले पांच साल में भी बहनों को समाज में सम्मान दिलाने का काम करूंगा। आने वाले पांच वर्षों में अपनी बहनों, भानजियों, बेटियों के लिए अधिक सुरक्षित, सम्मानित एवं खुशहाल वातावरण बनाकर उनकी आर्थिक एवं सामाजिक आत्मनिर्भरता सुनिश्चित करना ही मेरे जीवन का मिशन है। ये पत्र मिलते ही वो समझ लें कि उनका भाई उनके द्वार आ गया है।'
वहीं कांग्रेस इसे शिवराज सिंह की सियासी चाल बता रही है। कांग्रेस का कहना है कि जो शिवराज सरकार पिछले 15वर्षों में बहनों भांजियों को प्रदेश में सुरक्षित माहौल नहीं दे पायी,प्रदेश को महिला अत्याचार में देश में शीर्ष पर ला खड़ा कर दिया,वो अब रक्षाबंधन जौसे पवित्र त्योहार पर किस मुंह से बहनों से सुरक्षित और ख़ुशनुमा माहौल के लिये 5 वर्ष और मांग रहे हैं ?
अब देखने वाली बात होगी की मध्य प्रदेश में विधानसभा की 230 सीटों में  सीएम शिवराज को कितनी सीटों पर बहनों का आर्शीवाद मिलता है और अगले पांच साल की कमान का ताज उनके सिर चढ़ पाता है या नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS