ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रदेश में बारिश का कहर जारी, स्थिति बेहद खतरनाक
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 12:55:49 PM
प्रदेश में बारिश का कहर जारी, स्थिति बेहद खतरनाक

भोपाल। प्रदेश के कई जिलों में हो रही बारिश से कई हिस्सों में स्थिति बेहद खतरनाक होती जा रही हैं। रायसेन से साथ-साथ मंदसौर में भी बारिश से चारों ओर तबाही का मंजर है। मंदसौर में 2 दिनों से लगातार हो रही हो रही तेज बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है। शिवना नदी अपने रौद्र रूप में है। जिसके चलते काला भाटा बांध के भी 4 गेट खोलने पड़े हैं। प्रशासन ने शिवना किनारे रहने वाले इलाके में अलर्ट घोषित कर दिया है।

प्रशासन द्वारा जारी अलर्ट में कहा गया है कि जिस पुल, पुलिया या के ऊपर पानी हो उसे किसी भी सूरत में पार न करने दिया जाए। प्रशासन ने लोगों से भी अपील की है कि वे अपनी जान को जोखिम में डालकर बहते पानी से गुजरने की कोशिश ना करें। ग्रामीण अंचल में भी कई जगह बारिश की वजह से छोटे नदी नालों की वजह से अन्य क्षेत्रों से संपर्क कट गया है। जिसके चलते अभी भी लगातार पानी भरे रास्तों से अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों के निकलने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS