ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
राज्यपाल ने किश्तवाड़ हादसे पर जताया दुख, रोड सेफ्टी कमेटियां बनाने के निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 6:28:42 PM
राज्यपाल ने किश्तवाड़ हादसे पर जताया दुख, रोड सेफ्टी कमेटियां बनाने के निर्देश

 जम्मू। जम्मू कश्मीर के गवर्नर एन एन वोहरा ने मंगलवार को किश्तवाड़ सडक़ हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने हादसे को दर्दनाक बताते हुये शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। उन्होंने सोमवार को किश्तवाड़ में लैंडस्लाइड में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना भी की है।

 
बार-बार हो रही सडक़ दुर्घटनाओं पर चिंता प्रकट करते हुये वोहरा ने कश्मीर और जम्मू के मंडलायुक्तों को रोड सेफ्टी कमेटियों से फौरन बैठकें करने के निर्देश जारी किये। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह खुद भी शनिवार को एक बैठक करेंगे और सडक़ दुर्घटनाओं के कारणों और बचाव उपायों के बारे में चर्चा करेंगे। आपको बता दें कि सोमवार को किश्तवाड़ में सडक़ दुर्घटना में 11 लोग मारे गये थे जबकि मंगलवार को दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS